Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Bra Vs Ecu Highlights Fifa World Cup 2026 Qualifier Rodrygo On The Scoresheet As Brazil Beats Ecuador 1 0

##

ब्राजील ने इक्वाडोर को हराकर वर्ल्ड कप क्वालीफायर में बनाई जगह
##
रोड्रिगो के गोल से ब्राजील ने इक्वाडोर को 1-0 से दी मात
###
2026 फीफा विश्व कप क्वालीफायर में ब्राजील ने शानदार जीत के साथ अपनी जगह पक्की कर ली है। शुक्रवार देर रात खेले गए मैच में ब्राजील ने इक्वाडोर को 1-0 से हराया।

ब्राजील की जीत के हीरो रहे रोड्रिगो। रियल मैड्रिड के इस युवा खिलाड़ी ने मैच के 64वें मिनट में शानदार गोल कर ब्राजील को जीत दिलाई। इक्वाडोर के गोलकीपर हर्नान गैलिंडेज़ रोड्रिगो के शानदार शॉट को रोक नहीं सके।

जीत के साथ ही ब्राजील ने 2026 फीफा विश्व कप के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया है। ब्राजील का यह टूर्नामेंट में लगातार 23वां क्वालीफिकेशन है। वहीं, इक्वाडोर को प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने के लिए और मेहनत करनी होगी।

ब्राजील के कोच टिटे ने मैच के बाद कहा, "मैं अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। उन्होंने पूरे मैच में अच्छा खेला और जीत के हकदार थे।"

इक्वाडोर के कोच गुस्तावो अल्फारो ने कहा, "ब्राजील एक मजबूत टीम है। हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्य से हम हार गए। अब हमें प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने पर ध्यान देना होगा।"

###
मैच का सारांश:
* ब्राजील ने मैच की शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाया। * रोड्रिगो ने 25वें मिनट में गोल करने का शानदार मौका बनाया, लेकिन उनका शॉट इक्वाडोर के गोलकीपर ने बचा लिया। * इक्वाडोर ने भी कुछ अच्छे मौके बनाए, लेकिन ब्राजील के गोलकीपर एलिसन बेकर उनके सभी प्रयासों को विफल करने में सफल रहे। * रोड्रिगो ने 64वें मिनट में शानदार गोल कर ब्राजील को बढ़त दिलाई। * इक्वाडोर ने गोल करने के लिए जी-तोड़ कोशिश की, लेकिन ब्राजील के डिफेंस को भेद नहीं पाया। * ब्राजील ने 1-0 से मैच जीतकर 2026 फीफा विश्व कप के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया।


Komentar